गोरखपुर/खजनी हल्के के बिवाद में खजनी थाने पहुंचे दर्जनो किन्नर पुस्तैनी इलाका में दुसरो के दखल बर्दास्त नही करेंगे खजनी के किन्नर बाहरी किन्नर का खजनी क्षेत्र में दखल देने का आरोप खजनी क्षेत्र के किन्नर अपने इलाके में दूसरे हल्के के कौड़ीराम क्षेत्र के किन्नर के दखल पर खजनी थाने में दर्जनों किन्नर ने फरियाद लगाया।
किन्नर बिजली रानी ने बताया खजनी उनवल बाँसगांव में शंकर गुर का इलाका है । जो पूर्वजो से चलता आ रहा है ।इन क्षेत्रों में शंकर गुरु के शिष्य को ही मांगने खाने का अधिकार प्राप्त है । लेकिन कौड़ीराम क्षेत्र के किन्नर मुस्कान अपने साथ अन्य किन्नर का गैंग बनाकर हम लोगों की लाकर में जबरदस्ती घुस कर साथ में गुंडे लेकर बधाई मांग रहे हैं और हम लोगों का हक लेकर चले जा रहे हैं मना करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।हम लौगो के साथ हमारे
इलाके में वसूलने पर आतुर है । कुछ माह पूर्व उरुआ थाना क्षेत्र के जानीपुर के पास हम सब किन्नरों पर हमला बोल दिया था । जिसमे मुकदमा पंजीकृत है । अब खजनी हल्के में दखल देकर हमला करने की धमकी दे रहा।और क्षेत्र में बसूली करने का मामला सामने आया है । इसी को लेकर हम सब गुरु शंकर की शिष्या बिजनी ,दिव्या भारती , सहित दर्जनों किन्नर खजनी थाने पर मुस्कान के आतंक से मुक्ति पाने की गुहार लगा रही हूँ । पुलिस प्रसाशन हम किन्नर के इलाके में कोई अनहोनी न होने पाए । जिजको लेकर आज दिनांक 9 अगस्त को न्याय की गुहार लेकर खजनी थाने के स्पेक्टर नीरज कुमार राय से मिलकर अपनी पीड़ा बताई उनके द्वारा आश्वासन दिया गया कि तुम्हारे साथ न्याय होगा दूसरे किन्नर को बुलाकर बात करवा कर जो भी मामला हो उसका निस्तारण किया जाएगा।

ब्यूरो योगेन्द्र नरायण मिश्रा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here