14 से 20 सितंबर तक चलने वाले सेवा सप्ताह का शुभारंभ कल दिनांक 14 सितंबर को रक्तदान का कार्यक्रम भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित किया जाएगा। आगामी 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी द्वारा सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है।

कल होने वाले रक्तदान कार्यक्रम की तैयारी के निमित्त गोरखपुर क्षेत्र युवा मोर्चा की वर्चुअल बैठक क्षेत्रीय अध्यक्ष रणजीत राय के अध्यक्षता में संपन्न हुई।

मुख्य अतिथि भाजयुमो प्रदेश महामंत्री देवेंद्र भाई पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सदेव सेवा भाव से कार्य करती है और पार्टी ने देश के प्रधानमंत्री के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में पूरे देश में मनाने का फैसला किया है, जिसके अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।
युवा मोर्चा के लिए यह सौभाग्य की बात है कि सेवा सप्ताह का शुभारंभ भाजयुमो द्वारा रक्तदान का कार्यक्रम आयोजित करके किया जाएगा।

प्रदेश महामंत्री एवं क्षेत्रीय अध्यक्ष ने गोरखपुर क्षेत्र के सभी जिला अध्यक्षों से संवाद स्थापित कर तैयारियों की समीक्षा की एवं कार्यक्रम की सफलता के लिए दिशा-निर्देश दिए।

भाजयुमो क्षेत्रीय अध्यक्ष रणजीत राय नेबताया कि कार्यक्रम की सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है तथा प्रत्येक जिलों से रक्तदान करने वाले 100 युवाओं की सूची प्रदेश कार्यालय को भेजी जा चुकी है। श्री राय ने दावा किया कि कल एक साथ पूरे देश में रक्तदान का ऐतिहासिक कार्यक्रम कर युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सेवा एवं समर्पण की एक नई मिसाल पेश करेंगे।

बैठक में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष विद्यामणि सिंह, क्षेत्रीय मंत्री मुकेश सिंह, रितेश सिंह, महानगर अध्यक्ष पवन यादव, जिला अध्यक्ष सत्यम साहनी, विवेकानंद सिंह, विनदेश पांडे, अनिल यादव, दिनेश जायसवाल, नीतीश यादव, शिवांशु मिश्रा, हिमांशु श्रीवास्तव, अमित नारायण मल समेत गोरखपुर क्षेत्र के सभी जिला अध्यक्ष मौजूद रहे।

महानगर अध्यक्ष ने तैयारियों को दिया अंतिम रूप

महानगर अध्यक्ष पवन यादव ने प्रमुख पदाधिकारियों संग बैठक कर कल प्रातः गोरखपुर महानगर में प्रातः 10:00 बजे जिला चिकित्सालय में होने वाले रक्तदान कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया।पवन यादव ने कहा रक्तदान करने वाले युवाओं की सूची पूरी तरह से तैयार है, इसके अलावा जो भी युवा स्वयं से रक्तदान के इच्छुक हो प्रातः 10:00 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर अपना नाम नोट करा कर रक्तदान में प्रतिभाग कर सकते हैं।बैठक में मुख्य रूप से अभय शुक्ला, शिवम मिश्रा, सिद्धार्थ चक्रवर्ती, हिमांशु श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here