डाक टाइम्स न्यूज समाचार ब्यूरो कुशीनगर । कलेक्ट्रेट के मुख्य राजस्व लेखाधिकारी बृजेश कुमार श्रीवास्तव को जोनल अध्यक्ष मनोनीत किये जाने पर अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्मान समारोह कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित। उत्तर प्रदेशीय कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ के बुलंद शहर में आयोजित 59 वें अधिवेशन दौरान कलेक्ट्रेट के मुख्य राजस्व लेखाधिकारी बृजेश कुमार श्रीवास्तव को जोनल अध्यक्ष मनोनीत किये जाने पर अपर जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्मान समारोह कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित किया गया। अपर जिलाधिकारी देवीदयाल वर्मा ने इस अवसर पर जोनल अध्यक्ष (गोरखपुर/बस्ती/आज़मगढ़ मण्डल का) निर्वाचित होने पर बृजेश कुमार श्रीवास्तव को बधाई /शुभकामनाएं देते हुए कहा कि

कोई भी संगठन ये मायने रखता है कि वो अपनी लीगल बात को सक्षम अधिकारी तंक पहुंचाए , ताकि मर्यादित मांग पूरी की जा सके। उन्होंने आह्वान किया कि सरकार की विभिन्न योजनाओं के सही ढंग से समयान्तर्गत पूर्ण कराने में सभी अपनी भूमिका का निर्वहन करें ताकि जनपद का नाम हो सके।
उन्होंने विगत कोविड महामारी , बाढ़, निर्वाचन एवं अन्य वीआईपी कार्यक्रमो में कर्मचारियों द्वारा किये गए उल्लेखनीय कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि आप सभी बधाई के पात्र हैं। अपर जिलाधिकारी ने कहा कि की अभी हम कई योजनाओं में अन्य जनपदों से रैंकिंग में पीछे हैं, इसके लिये हमें और मेहनत/लगन से कार्य करना होगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि कर्मचारियों की जो भी समस्याएं/विसंगतियां होगी उसे दूर करने का प्रयास किया जाएगा।
नव निर्वाचित जोनल अध्यक्ष (उत्तर प्रदेशीय कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ ) बृजेश कुमार श्रीवास्तव द्वारा इस अवसर पर अपने अनुभव को साझा किया गया, तथा प्रदेश स्तरीय अधिवेशन दौरान समस्त कार्यवाहियों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जनपद को मिले इस सम्मान का श्रेय अपर जिलाधिकारी का है, साथ ही उन्होंने पूर्व जिलाध्यक्ष स्व0 मोहन वर्मा जी को भी दिया। उन्होंने कहा कि की सभी करचारियों के हितों का ध्यान रख कर कार्य किया जाएगा, तथा शासन की नीतियों/योजनाओं का क्रियान्वयन जिला प्रशासन के साथ कदम से कदम मिला कर किया जाएगा।
कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित उक्त सम्मान समारोह में एओ कलेक्ट्रेट राजेश लाल श्रीवास्तव, राकेश गौतम, अतुल श्रीवास्तव, अशोक श्रीवास्तव, आपदा विशेषज्ञ रवि कुमार, नाजिर कलेक्ट्रेट, राजकुमार गुप्ता आदि द्वारा भी सभा को सम्बोधित करते हुए बधाई/ शुभकामनाएं दी गई।
इस अवसर पर कलेक्ट्रेट के समस्त कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

1 COMMENT

  1. After looking over a handul of the blog posts
    on your site, I honestly appreciate your way off writing a blog.

    I added it to my bookmark webpage list and will be
    checking back soon. Take a look at my website too and tell me what you think.

    website

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here