2 अक्टूबर गांधी जयंती के अपलक में मिर्जावा धुस दौड़ का आयोजन हुआ ,जहाँ पर सभी धावक अलग – अलग गांव से आकर इस दौर के प्रतियोगिता में भाग लेकर प्रतियोगिता का मान सम्मान बढ़या ,वही प्रतियोगिता के मुख्य रामगोपाल यादव जी के द्वारा सभी धावक को मनोबल बढ़ाने के लिए गाइड भी किये, आप को बता दे कि रामगोपाल यादव जी खुद सेना के जवान रह चुके हैं। साथ मे उनके टीम के सहयोगी रहे

,दीपक निषाद,धनन्जय, चंद्रभान यादव,। आजाद पासवान ने कार्यक्रम को सम्पन कराया वही जो प्रतिभागि जो पहला अस्थान प्राप्त किये। अमरदीप,दूसरा अस्थान प्राप्त किये कन्हैया कुमार, तीसरा स्थान प्राप्त किए अजय कुमार* पहला और दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागी को एक-एक साइकिल इनाम दिया गया और तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागी को एक मोबाइल इनाम दिया गया।

इन सभी प्रतिभागियों ने अपने-अपने गांव का नाम रोशन किया और जो 4 से 20 तक प्रतिभागी स्थान प्राप्त उनको एक बनियान और दौर वाला एक पैंट दिया गया। और सभी प्रतिभागी को मेंडल भी दिया गया। ये प्रतियोगिता बहुत सम्मान और शांति पुर्वक से समाप्त हुआ रामगोपाल यादव जी ने आये हुये सभी समर्थको को आभार प्रकट किए !

संवाददाता
नन्दलाल शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here