डाक टाइम्स न्यूज समाचार ब्यूरो कुशीनगर ।
➡️जुमे की नमाज के दृष्टिगत सुरक्षा व्यवस्था किया गया चुस्त-दुरुस्त।
➡️सभी मस्जिदों पर पर्याप्त पुलिस बल की लगायी गयी ड्यूटी।
➡️समस्त क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारियों द्वारा लगातार भ्रमणशील रहते हुए सर्व समुदाय के धर्मगुरुओं से किया जा रहा वार्तालाप।
➡️शांति व सद्भाव बनाए रखने की की जा रही अपील।
➡️सोशल मीडिया टीम द्वारा लगातार शरारती तत्वों पर रखी जा रही पैनी नजर।
➡️अफवाह/भ्रामक सूचना फैलाने वालों के विरुद्ध की जाएगी सख्त कार्यवाही ।

आज दिनांक 17.06.2022 को जुमे की नमाज के दृष्टिगत श जिलाधिकारी कुशीनगर एस राजलिंगम एवं पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत विभिन्न थाना क्षेत्रान्तर्गत भ्रमण/निरीक्षण किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन में समस्त थाना क्षेत्र अंतर्गत मस्जिदों पर पर्याप्त पुलिस बल की ड्यूटी लगाई गई है। समस्त क्षेत्राधिकारी/प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्ष/चौकी प्रभारी द्वारा पर्याप्त पुलिस बल के साथ लगातार भ्रमणशील रहते हुए सर्व समुदाय के धर्मगुरुओं से वार्तालाप कर शांति व सद्भाव बनाए रखने की अपील की जा रही है साथ ही साथ संवेदनशील क्षेत्रों में लगातार ड्रौन कैमरों से सतत निगरानी की जा रही है। सोशल मीडिया सेल टीम द्वारा भड़काऊ सोशल मीडिया पोस्ट व वीडियो बयान जारी करने, साजिश रचने व माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों पर लगातार पैनी नजर रखी जा रही है ऐसे शरारती तत्वों के विरुद्ध सख्त वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। साथ ही आमजन से अपील की जा रही है कि किसी को भी

कानून अपने हाथ में लेने की जरूरत नहीं है इससे आपका नुकसान ही होगा। किसी भी सूचना पर तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचित करे पुलिस चुस्ती व मुस्तैदी से अपना काम करेगी। पुलिस द्वारा हर कार्रवाई बिना किसी भेदभाव के अमल में लाई जाएगी। कुशीनगर पुलिस शांति व सद्भाव बनाए रखने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here