डाक टाइम्स न्यूज समाचार पत्र ब्यूरो महराजगंज। अभी पिस्टल लहराते नजर आने वालें राम नगर निवासी अभय शंकर सिंह के रसूख के आगे नतमस्तक हुई ठूठीबारी पुलिस अभी तक उक्त पिस्टल को अभी तक बरामद करने पर नाकाम रही है तो उक्त अभय शंकर सिंह का ग्राम पंचायत रामनगर में स्थित बंजर भूमि पर अवैध कब्जा कर निर्माण को हल्का लेखपाल द्वारा योगेन्द्र पुत्र हरेंद्र का बता कर अभय शंकर सिंह के कब्जे को बचाने का प्रयास किया गया है जबकि राम नगर पंचायत में योगेन्द्र पुत्र हरेंद्र नामक कोई व्यक्ति ही नहीं है।
बताते चलें कि राम नगर निवासी सुबोध कुमार मिश्र के आई 0जी0 आर0 एस0 संदर्भ संख्या 40018722007091के आवेदक की आख्या में हल्का लेखपाल द्वारा आराजी नम्बर 478 मि0/0.741 हेक्टेयर खतौनी में बंजर भूमि के खाते में दर्ज है आवेदक के शिकायत की जांच के क्रम ही ग्रामीणों से पुछ ताछ का हवाला देते हुए लिखा गया है कि उक्त निर्माणाधीन अतिक्रमण योगेन्द्र पुत्र हरेंद्र द्वारा किया गया है।
अब जिस ग्राम पंचायत में योगेन्द्र पुत्र हरेंद्र नामक ब्यक्ति ही न हो उस ब्यक्ति के नाम 03 डिस्मील का आवासीय पट्टे की बात बेमानी है।
गांव के पूर्व प्रधान शम्स तबरेज एवं रमेश साहनी सत्यनारायण यादव गणेश त्रिपाठी रामवचन गुप्ता जोगेन्द्र चौधरी आदि से पूछने पर उन्होंने बताया कि योगेन्द्र पुत्र हरेन्दर नाम का कोई व्यक्ति गांव में नहीं है।

इस संबंध में उक्त ग्राम सभा के पूर्व प्रधान का क्या कहना है देखिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here