डाक टाइम्स न्यूज समाचार पत्र ब्यूरो कुशीनगर।
मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश में विभिन्न जनपदों पर 2,723.20 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित 17 नग 400/220/132/33 केबी पारेषण/वितरण उप केंद्रों का लोकार्पण किया।
उज्जवल भारत उज्जवल भविष्य ऊर्जा@2047 के अंतर्गत बिजली महोत्सव एवं ऊर्जा दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश में विभिन्न जनपदों पर 2,723.20 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित 17 नग 400/220/132/33 केबी पारेषण/वितरण उप केंद्रों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया गया।
तत्पश्चात बिजली महोत्सव एवं ऊर्जा दिवस के समापन अवसर पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लिंक के द्वारा माननीय प्रधानमंत्री जी भारत सरकार ने भी देश के कई प्रदेशों के जनपदों के लाभार्थियों से वार्ता किया तथा संबोधन भी किया गया। एनआईसी कुशीनगर में वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान मा0 सांसद कुशीनगर विजय कुमार दूबे, मा0 विधायक पडरौना मनीष जायसवाल, मा0 विधायक हाटा मोहन वर्मा, मा0 विधायक रामकोला विनय गौड़,जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम, अपर जिलाधिकारी देवी दयाल वर्मा, अधीक्षण अभियंता विद्युत आर के गुप्ता, अधिशासी अभियंता जयशंकर राय, बी के सिंह, आर के सिंह उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here