डाक टाइम्स न्यूज समाचार पत्र तहसील खड्डा। बरसात के मौसम में दूरदराज से न्याय पाने हेतु फरियादियों लेकर आए फरियादियो का खड्डा तहसील परिसर में बरसात से बचने के लिए कोई उचित स्थान नहीं है। ज्योहि बारिश होना शुरू होता है तो तहसील परिसर में आए फरियादी तहसील छोड़कर भागने लगते हैं और अपना सिर छुपाने का ठिकाना ढूंढने में इधर उधर भटकने को मजबूर हो जाते है। खड्डा तहसील क्षेत्र के विभिन्न ग्रामसभा से फरियादी अपना प्रार्थना पत्र लेकर तहसील खड्डा में आते हैं और अपनी पीड़ा तहसील के

अधिकारियों के सामने रखते हैं। लेकिन इस बरसात के मौसम में फरियादियों के लिए सबसे बड़ी दिक्कत का सामन यह है कि बरसात के मौसम में जब बरसात वो अपना सिर कहां छुपाए यह एक ज्वलंत समस्या है और तो और बारिश होते ही तहसील परिसर में घुटने तक पानी अंदर प्रवेश कर जाता है जिसे फरियादियों को आने-जाने में भारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

आखिर तहसील प्रशासन द्वारा इन फरियादियों के लिए बरसात के मौसम में बचने के लिए फरियादियों की उचित व्यवस्था क्यों नहीं की जाती? जबकि तहसील प्रशासन के अधिकारियों के लिए , अधिवक्ताओं के लिए जगह सुनिश्चित कर धूप हो या बरसात उनके लिए जगह मिल जाती हैं लेकिन दूर दराज से आए फरियादीयो के ठहरने के लिए कोई उचित स्थान नही मिलता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here