डाक टाइम्स न्यूज समाचार पत्र खड्डा/कुशीनगर।
खड्डा विधानसभा अंतर्गत ग्राम सभा बोधी छापर में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक आवश्यक बैठक की गई। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में विधायक विवेकानंद पांडे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। बैठक की अध्यक्षता बिरजा साहनी ने किया। विधानसभा खड्डा अंतर्गत ग्राम सभा बोधी छापर में आज दिनांक 31 जुलाई 2022 दिन रविवार को निषाद पार्टी की एक आवश्यक बैठक बिरजा साहनी की अध्यक्षता में संपन्न की गई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में खड्डा विधायक विवेकानंद पांडे ने किया अपने संबोधन में

कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने को कहा । पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधन के दौरान एकजुट होकर 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार को जिताने पर बल दिया। कार्यकर्ताओं के संबोधन के दौरान कहा कि आप लोगों के अपार सहयोग से और आशीर्वाद से मैं विधायक बना। विधायक ने कहां की मैं आपका हर एक कार्य करने के लिए मैं तैयार रहूंगा।

संबोधन के दौरान कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाए की मैं प्रयासरत हूं कि यहां कहीं अच्छी जगह पर निषादराज की एक मूर्ति स्थापित की जाए। खड्डा पनियहवा एक ऐसा मार्ग बन गया है जो खतरे से खाली नहीं है। कुशीनगर सांसद और मैं पूरी कोशिश में हैं कि बहुत जल्द यह मार्ग बन जाए। हमें आशा है कि 10 दिन के अंदर पनियहवा खड्डा मार्ग का उद्घाटन करा दिया जाएगा।
इस दौरान घनश्याम साहनी, शाही , काशीनाथ साहनी, अरविंद निषाद, संजय निषाद एवं प्रदुम तिवारी तथा सैकड़ों कार्यकर्ता एवं ग्रामीण मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here