डाक डाक टाइम समाचार पत्र का बंपर असर ।जनपद कुशीनगर। लगभग चार वर्षो से चर्चित चली आ रही समस्या खड्डा से पनियहवा जर्जर व गड्ढायुक्त मार्ग का डाक टाइम्स न्यूज़ ने बहुत ही प्रमुखता से प्रकाशित किया था जिसमें लोगों ने सड़क का निर्माण कराने की मांग की थी जिसको संज्ञान लेकर विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान माननीय विधायक विवेकानंद पांडे ने वादा भी किया था कि विधायक बनते ही खड्डा से पनियहवा मार्ग का शिलान्यास माननीय सांसद कुशीनगर विजय कुमार दुबे के द्वारा कराऊंगा जिसका आज दिनांक 14 अगस्त 2022 दिन रविवार को खड्डा पनियहवा मार्ग का कुशीनगर सांसद विजय कुमार दुबे के कर कमलों द्वारा व विधानसभा खड्डा विवेकानंद पांडे की गरिमामयी उपस्थित में शिलान्यास किया गया। इस सड़क का निर्माण 7 करोड़ 80 लाख रुपए


की लागत से प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत कुशीनगर जनपद की पहली एफडीआर टेक्नोलॉजी से अजय एसोसिएट गोरखपुर के द्वारा निर्माण कराया जाएगा। जिसकी मजबूती 20 वर्ष तक रहेगी। विधायक विवेकानंद पांडे ने अपने संबोधन में कहा कि जल्द ही पनियहवां के आसपास मल्टीसिटी बिल्डिंग बनेगा जिसमें हॉस्पिटल, स्कूल इत्यादि व्यवस्था होगी तथा पनियहवा छितौनी तमकुही रेलवे प्रोजेक्ट कार्य जल्द प्रारंभ होगा।

आजादी के अमृत महोत्सव पर माननीय सांसद विजय दुबे व विधायक विवेकानन्द पांडेय ने द्वारा खड्डा क्षेत्र ने नगर वासियों को सबसे बड़ा उपहार दिया है। विधायक विवेकानन्द पांडेय ने कहा कि आज शिलान्यास हुआ है विभाग के संबंधित ठेकेदार और जेई द्वारा आज ही से निर्माण करना चाहें तो करें या बारिश की समाप्ति के बाद करें लेकिन तत्काल कम से कम इस गड्ढे को जेसीबी के माध्यम से बराबर करा दें ताकि किसी राहगीरों को परेशानी न हो।

खड्डा: पनियहवा पुल पर जाने से पहले गुजारना होगा इन हिचकोले से, गड्ढा युक्त सड़कें दुर्घटना होने का बन रहा है कारण

                   पूर्व में प्रकशित ख़बर                     

बाकी निर्माण कार्य आप अपनी सुविधा अनुसार करें। इस दौरान आर. ई. एश डिपार्टमेंट के इंजीनियर एवं अजय एसोसिएट के मैनेजर, प्रदुमन तिवारी, संतोष तिवारी, अजय गोविंद राव, कुणाल राव, संचालन कर्ता मनोज कुमार गुप्ता, व्यास गिरी, राजू गुप्ता, आर्यन जायसवाल उपस्थित रहे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here