डाक टाइम्स न्यूज खड्डा/कुशीनगर- जनपद कुशीनगर के थाना क्षेत्र खड्डा के ग्राम सभा लखुआं-लखुई निवासी एक युवक ने अपने सिलाई मशीन को तिरंगे झण्डे से सफाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

                      वायरल वीडियो.                      

मुकामी पुलिस को जानकारी होते ही दिनांक 18 अगस्त 2022 दिन गुरुवार की देर शाम उक्त युवक को हिरासत में लेकर कार्यवाही में जुटी थी जिसके क्रम में आज दिनांक 19 अगस्त 2022 दिन शुक्रवार को खड्डा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। बताते चलें कि जनपद के थाना क्षेत्र खड्डा के ग्राम सभा लखुआं-लखुई में तिरंगे का अपमान करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमें उक्त युवक के द्वारा तिरंगे से अपने सिलाई मशीन को साफ करते दिखाई दें रहा है उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है तथा यह वीडियो 53 सेकेण्ड का है जिसमें युवक नवाजे शरीफ पुत्र मदीन अली ने अपने सिलाई मशीन को तिरंगे से साफ करते नजर आ रहा है उक्त का वीडियो सामने आने के बाद

                   गिरफ्तार अभियुक्त                    

मुकामी पुलिस ने नवाज अली को हिरासत में लेकर मुकदमा अपराध संख्या 199/22 धारा 02 राष्ट्रीय गौरव अपमान निवारण अधिनियम 1971 अन्तर्गत गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में उपनिरीक्षक पंकज कुमार सिंह,कांस्टेबल योगेन्द्र यादव, कांस्टेबल राजू कुमार रहे।

                               विज्ञापन                           

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here