ब्यूरो कार्यालय कुशीनगर-

सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शबीना खान ने बताया कि राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के निर्देशानुसार जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, कुशीनगर के तत्वाधान में ए0डी0आर0 भवन दीवानी न्यायालय, कुशीनगर में कोविड-19 के दिशा-निर्देशों को दृष्टिगत रखते हुये राष्ट्रीय एकीकरण के शिल्पकार लौहपुरूष बल्लभ भाई पटेल की जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण उत्साह उमंग से साथ मनाया गया।
उ0 प्र0 शासन से प्राप्त शपथ मैं सत्यनिष्ठा से शपथ लेता हॅू कि मै राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को बनाए रखने के लिए स्वंय को समर्पित करूंगा और अपने देशवासियों के बीच यह संदेश फैलाने का भी भरसक प्रयत्न करंगा। मै यह शपथ अपने देश की एकता की भावना से ले रहा हूॅ जिसे सरदार बल्लभ भाई पटेल की दूरर्शिता एवं कार्यो द्वारा संभव बनाया जा सका। मै अपने देश की आंतरित सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपना योगदान करने का भी सत्यनिष्ठा से संकल्प करता हॅॅू। समस्त कर्मचारी गण एवं प्रतिभाग कर रहे सभी लोगों को शपथ दिलायी गयी।
सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शबीना खान ने कर्मचारीगण, वादकारीगण, एवं जनमानस को अवगत कराया कि यह अवसर भारत की सुरक्षा, एकता व अखंडता को मजबूत करने व अक्षुण्णता बनाए रखने की अपनी प्रतिबद्वता को और अधिक सुदृढ़ करने का अति उत्तम अवसर है एवं कार्यक्रम में सम्मिलित समस्त जनों को लौहपुरूष बल्लभ भाई पटेल के विचारों को आत्मसात् करने हेतु निर्देशित किया गया।
इस अवसर पर मुकेश कुमार श्रीवास्तव, वरिष्ठ लिपिक राजकुमार वर्मा, लिपिक अमर नाथ यादव, राजेन्द्र प्रसाद, अभिमन्यू सिंह, पी0एल0वी0, अमिताव श्रीवास्तव, पी0एल0वी0 मुस्तुफा अन्सारी सहित वादकारीगण व अधिवक्ता गण उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here