कुशीनगर जिले के विकासखंड खड्डा के ग्राम सभा के गैनही जंगल के सामने नारायणी नहर का उत्तरी बांध धसने के कारण करीब 300 मीटर टूट गया है, नहर की बांध टूटने से आस-पास के खेत जलमग्न हो गए हैं और फसलों को काफी नुकसान हुआ है।
तो वही नहर के उत्तरी बांध टूटने के कारण आवागमन भी बाधित हुआ है कुशीनगर जिले के खड्डा क्षेत्र के ग्राम सभा मदनपुर सुकरौली, सिसवा गोपाल, सारंग छपरा, सोहरौना और खड्डा क्षेत्र के लोगों को महाराजगंज जिले के निचलौल, झूलनीपुर, जैसे अनेकों जगह जाने के लिए इसी रास्ते का सहारा लेना पड़ता था लेकिन बाँध टूटने के कारण अब दूसरे सड़क का सहारा लेना पड़ रहा है
सड़क धंसने के कारण टूटने की वजह से लोगों का कहना है कि इस सड़क पर विभाग, अधिकारी, ठेकेदार के आपसी सांठगांठ और मिलीभगत से सरकारी धन के बंदरबांट और गुणवत्ताहीन निर्माण की वज़ह से नतीज़ा यह निकला की बाँध कमजोर होने के कारण धंसने से टूट गया। आपको बता दे बड़े बड़े ट्रकों, ट्रैक्टर ट्रालियों से वजनदार सामान जैसे बालू आदि ईंट की जबरदस्त ढोवाई होता था। मौके पर पहुंच जिला पंचायत सदस्य संदीप श्रीवास्तव और भाजपा आईटी विभाग के आनन्द सिंह ने इसकी सूचना खड्डा उपजिलाधिकारी, सिंचाई विभाग के अधिकरियों और खड्डा पुलिस को सूचना दी।

6 COMMENTS

  1. Hello there! I just want to give you a huge thumbs up for your
    great information you have got here on this post. I’ll be coming back to your site for more soon.

  2. This design is wicked! You certainly know how to
    keep a reader entertained. Between your wit and your videos,
    I was almost moved to start my ownn blog (well,
    almost…HaHa!) Excellent job. I really enjoyed what you had to say, and more than that, how you presented it.

    Too cool!

    My web site … adultchatsex.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here