डाक टाइम्स न्यूज समाचारपत्र । नगर पंचायत खड्डा के 16000 नागरिक गणों को उनके मौलिक अधिकारों में शामिल भू-स्वामित्व प्रमाण पत्र जमीन का मालिकाना हक / 17 अंकों का यूनिक कोड दिलाने हेतु संघर्ष/आंदोलन कर ऐतिहासिक सफ़लता हासिल करने के बाद नगर पंचायत खड्डा में दिनाँक 05 सितंबर 2022 से सर्वे कार्य शुरू हुआ और अब डोर टू डोर सभी नागरिक गणों के घर घर पहुंचकर सर्वे टीम सर्वे कार्य कर रहीं हैं। इसी ऐतिहासिक सफलता के

उपलक्ष्य में आंदोलन/संघर्ष करने वाले अध्यक्ष पद प्रत्याशी अनिरुद्ध गुप्ता ने माननीय विधायक खड्डा विवेकानंद पांडे के आवास पर पहुंचकर उन्हें फूलमाला पहनाकर उनका स्वागत किया और उनको बधाई देते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। अनिरुद्ध गुप्ता अध्यक्ष पद प्रत्याशी ने कहा कि मेरे द्वारा किए गए संघर्ष/आंदोलन में ऐतिहासिक सफलता मिली है और इतिहास रचा गया है।

अनिरुद्ध गुप्ता ने कहा कि खड्डा नगर में भू-स्वामित्व /17 अंकों का यूनिक कोड सर्वे कार्य चल रहा है उसमें माननीय विधायक विवेकानन्द पांडेय का सहयोग सराहनीय रहा। इनके प्रयास से और मेरे संघर्ष से आज खड्डा नगर में भू स्वामित्व सर्वे कार्य शुरू हो गया है जल्द ही सभी नागरिकों को भूस्वामी/17 अंकों का यूनिकोड मिलेगा। तो वहीं विवेकानंद पांडे जी ने इस सफलता का श्रेय अनिरुद्ध गुप्ता अध्यक्ष पद प्रत्याशी को देते हुए उन्हें फूल माला और उनको भी मिठाई खिलाकर इस सफलता का श्रेय दिया। अनिरुद्ध गुप्ता ने कहा कि भू-स्वामित्व प्रमाण पत्र होने से खड्डा नगर वासियों का भविष्य उज्जवल होगा और सभी के जमीनों का वैल्यूएशन बढ़ेगा। सभी नागरिक अपने अपने जमीन का कानूनी रूप से मालिक बनेंगे। अनिरुद्ध गुप्ता ने विवेकानंद पांडे से मिलकर खड्डा नगर वासियों के हित में व उनके समस्याओं को अवगत कराया। इस दौरान अनिरुद्ध गुप्ता जी के साथ अनिल कुमार सिंह, रमाशंकर उपाध्याय, इंद्रासन राजभर, नाजिम अली, मोहन, सुदामा सिंह पटेल आदि लोग उपस्थित रहे।

                       विज्ञापन                         

14 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here