डाक टाइम्स न्यूज समाचारपत्र ब्यूरो महराजगंज । जनपद महाराजगंज के विद्युत विभाग और दलालों के माध्यम से विद्युत उपभोक्ताओं को लुटने का क्रम लगातार जारी है बिजली विभाग विद्युत बकाया उपभोक्ताओं का पहले विद्युत कनेक्शन गांव गांव घुम कर एस डी ओ और विद्युत जेई के उपस्थिति में कनेक्शन कटवा रहे है और फर्जी विद्युत बिल के माध्यम से कुछ दलालों और प्राइवेट लोगों को भेजकर बिल दिखाकर

कनेक्शन जुड़वाने के नाम पर हजारों हजार रुपए वसूल कर रहे है। ताजा मामला जनपद महाराजगंज के विद्युत उप केंद्र सिसवा बाजार से संबंधित ग्राम सभा पैकौली कला का है जहां जेई चंदन यादव के इशारे पर पैकौली कला के उपभोक्ताओं का कनेक्शन काट दिया गया और उसके बाद राजकुमार चौरसिया पुत्र ऊगरी निवासी ग्राम

सोहट द्वारा भोले भाले ग्राम वासियों /उपभोक्ताओं से विद्युत कनेक्शन जुड़वाने के लिए अवैध वसूली का कारोबार किया जा रहा है देखिए राजकुमार चौरसिया द्वारा पैकौली कला के विद्युत उपभोक्ताओं से लिया जा रहा अवैध वसूली का धन लेते हुए वीडियो।

वायरल वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद आनन-फानन में विद्युत विभाग जेई चंदन यादव अपने आप को फसता हुआ देख राजकुमार चौरसिया से फोन पर बातचीत करते हुए वसूले गए पैसे को वापस करने की बात कह रहे हैं और यह भी कह रहे हैं कि उपभोक्ता अगर मेरे पास आए तो आप के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा देंगे वायरल ऑडियो से जेई चंदन यादव और राजकुमार चौरसिया के बीच संबंधों का प्रमाण मिलता है।

 

पत्रकारों से बातचीत में जांच कर एफ आई आर दर्ज       करने की बात कही गई बाइट जेई चंदन यादव. 

डाक टाइम्स समाचार पत्र के कैमरे पर कई उपभोक्ताओं ने बताया कि राजकुमार चौरसिया ने जो सोहट का रहने वाला है विविध हथकंडे और बातों के जाल में फंसाकर धनराशि मांगा है।

 

2 COMMENTS

  1. This is famous internet model Amanda is undressing her
    panties on exposed pics and celeb glamour photoshoots latest leaks from from
    July 2022 watch for free on Naked Cerny gone wild. Amanda
    Cerny nude photography You can find here more of her leaks than on reddit and
    subreddits.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here