मा नारायणी सामाजिक कुम्भ आयोजन समिति के द्वारा एक लाख परिवारों में पवित्र नारायणी का जल पहुंचाए जाने के कार्यक्रम “मां नारायणी आपके द्वार” के लिए पनियहवा स्थित कुंभ स्थल पर एक कॉल सेंटर का उद्घाटन किया गया। सामाजिक के संरक्षक रामनयन दास व ब्रह्मदेव तिवारी के द्वारा पूजन व मंत्रोचार कराने के पश्चात नारियल फोड़कर शुभारंभ हुआ।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए रामनयन दास ने कहा कि सामाजिक कुंभ स्थल पर मौनी अमावस्या के दिन उमड़ने वाली भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आयोजन समिति के कार्यकर्ताओं द्वारा एक लाख परिवारों में पवित्र नारायणी जल पहुंचाएं जाने के संकल्प को पूर्ण करने के लिए हर प्रयत्न करना है।
कॉल सेंटर के प्रभारी प्रभाकर पांडे ने कहा कि जिले के प्रत्येक श्रद्धालुओ तक नारायणी जल पहुंच सके इसके लिए आयोजन समिति द्वारा नंबर 6394323549,7080316303,9198485724 जारी किया गया है। जिस पर श्रद्धालु जल प्राप्त करने के लिए फोन कर सकते हैं जिसके बाद सामाजिक कुंभ आयोजन समिति के कार्यकर्ता उनके घर तक पवित्र नारायणी का जल पहुंचाने का काम करेंगे।
इस अवसर पर नागेंद्र दुबे, रोशनलाल भारती, संयोजक मनोज पांडे,मधोक गुप्ता,कैलाश भारती, पिंटू मिश्रा ,राकेश निषाद ,विकास सिंह, सुनील यादव ,रमेश निषाद ,अवधेश मुखिया, विजय गुप्ता ,ब्रह्मा ठाकुर, मनीष शर्मा,करण यादव,गोपाल शर्मा,विनोद दुबे आदि लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here