आज दिनांक 25 दिसंबर 2020 को खड्डा ब्लाक सभागार में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी के जन्म दिवस के अवसर पर उनके चित्र पर फूल अर्पित कर दीप जलाया गया।
इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर के 2500 चौपालों में शामिल किसानों को वर्चुअल तरीके से संबोधित भी किया. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मना रही है. खड्डा ब्लॉक में किसान गोष्ठी आयोजन कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री मा0 नरेंद्र मोदी जी द्वारा पीएम किसान सम्मान निधि व किसान बिलों पर लाइव प्रसारण को प्रोजेक्टर के माध्यम से किसानों को दिखाया गया जिसमें सैकड़ों किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का दिखाए जा रहे हैं प्रोजेक्टर पर पीएम की बात सुनी जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम किसान सम्मान निधि योजना (PM Kisan Samman Nidhi Yojana) की सातवीं किस्त वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बटन दबाकर 9 करोड़ से अधिक किसान लाभार्थियों के खातों में 18000 करोड़ रुपये ट्रांसफर किया. किसानों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘आज देश के 9 करोड़ से ज्यादा किसान परिवारों के बैंक खाते में सीधे, एक क्लिक पर 18 हजार करोड़ रुपए जमा हुए हैं. जब से ये योजना शुरू हुई है, तब से 1 लाख 10 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा किसानों के खाते में पहुंच चुके हैं.

आयोजन में खड्डा विधायक जटा शंकर त्रिपाठी ने संबोधित करते हुए इस देश के किसानों को कहा कि यदि आप किसान लोग न होते तो हम सभी के पेट नहीं भरते आप किसानो के द्वारा हमे अन्न की प्राप्ति होती है आप भगवान है अन्नदाता है.

आयोजन में उपस्थित खड्डा उप जिलाधिकारी अरविंद कुमार, खड्डा विधायक जटाशंकर त्रिपाठी, भाजपा नेता विवेकानंद पांडे, भाजपा नेता मनोज जायसवाल, सुप्रिया मालवीय, रामसहाय दुबे, अखिलेश उपाध्याय, दुर्गेश्वर वर्मा भाजपा नेता, चंद्र प्रकाश तिवारी अध्यक्ष खड्डा, धर्मेंद्र राव अध्यक्ष भुजौली, राजेश्वर सिंह, दिग्विजय शर्मा आदि मंचासीन नेता व क्षेत्र के सैकड़ों किसान उपस्थित रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here