संवाददाता संजय कुशवाहा


कप्तानंगज,कुशीनगर। जर्नलिस्ट प्रेस क्लब कुशीनगर की मासिक गोष्ठी रविवार को कप्तानगंज के सरस्वती इंटर कालेज के सभागार में जिलाध्यक्ष दिनेश यादव की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई । मुख्य अतिथि कालेज के प्रबंधक ज्ञानेश्वर सैनी रहे। संचालन किया बेचू बीए ने।
इस मौके पर श्री यादव ने कहा कि आज पत्रकार अपनी आवाज उठा तो रहा है , लेकिन उस पर जान लेवा हमला व उत्पीड़न के शिकार भी वे हो रहे हैं। इधर हमारे कई साथी पत्रकार मारे भी गए। उन्होंने कहा कि यह संगठन पत्रकार हित के लिए कटिबद्ध है।वह कभी पीछे नहीं रहेगा।
बैठक को संबोधित करते हुए ज्ञानेश्वर सैनी ने कहा कि कोई भी संगठन हो उसमें एकता का एक खास महत्व होता है। शक्ति के साथ हर व्यक्ति मजबूत होता है।
बैठक में बेचू बीए, मनोज गुप्ता, मनजीत सिंह, डा. नर्वदा सिंह, शिव कुमार चौबे, अनिल पांडेय, विश्वनाथ शर्मा, संजय मिश्रा, शंभुशरण वर्मा, कृष्णा मधेशिया, बृजेश गुप्ता, मनोज अग्रहरी , हेमंत आर्य, अंशु वर्मा, संतोष चौधरी, राकेश शर्मा, शिकारी लाल सहित अन्य पत्रकार मौजूद रहे।
अंत में जिले के तेज तर्रार पत्रकार सुनील तिवारी के निधन पर उपस्थित पत्रकारों ने दो मिनट का मौन रहकर ईश्वर से मृतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here