सिद्धार्थनगर:पुलिस के सामने कई अनसुलझे सवाल हैं. जिनका जवाब जल्द से जल्द खोज कर विकास गुप्ता के हत्या का पर्दाफाश करने की कोशिश में जुटी है. आखिर विकास रात मे आइटीआइ भवन में कैसे पहुँचा. उसके साथ कौन कौन था. प्रेम प्रसंग को भी लेकर पुलिस जांच कर रही है।
विकास ढेबरुआ थानाक्षेत्र के पंचमोहनी गांव का निवासी था. वह सोमवार को घर से निकला फिर झकहिया चौराहे के पास वह एक बाइक पर बैठकर इटवा की ओर चला गया।
विकास वहाँ से किन परिस्थितियों में किसके साथ आइटीआइ भवन में पहुँचा. विकास के कातिल की तलाश के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई. पुलिस हर बिंदु की गहनता से जांच कर कातिल तक पहुचने की पूरी कोशिश में हैं.।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, कातिल ने बड़ी बेरहमी से विकास का गला दाढ़ी बनाने वाले ब्लेड से  काटा था. ब्लेड वहीं गले में ही छोड़ दिया गया है. शव के पास मिट्टी में छटपटाने के निशान मिले हैं.।
हम आपको बता दें कि इटवा कस्बे में डिग्री कॉलेज के पीछे मंगलवार सुबह विकास का शव मिला था. जिसे देख सैकड़ों की भीड़ जुट गई. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी थी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन शुरू की तो मृतक की पहचान ढेबरूआ थाना क्षेत्र के पंचमोहनी निवासी विकास पुत्र चंदू 16 के रूप मे हुई. वह माता प्रसाद जायसवाल इंटर कॉलेज में ग्यारहवी का छात्र था।

रिपोर्ट- दिलीप कुमार लोटन ब्लॉक सवांददाता ब्यूरो संदीप यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here