अंकित कुशवाहा ब्यूरो प्रमुख कुशीनगर-


मण्डलायुक्त जयन्त नार्लिकर ने जनपद कुशीनगर के कसया थाने पर आयोजित समाधान दिवस का निरीक्षण करते हुये सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिया कि आम जन के समस्याओ का त्वरित गति से निस्तारण सुनिश्चित किया जाये। इस में किसी प्रकार की लापरवाही न हो, उन्होने थाना दिवस में 6 लोगों की शिकायत मौके पर सुन कर सम्बन्धित अधिकारियों को नियमानुसार कार्यवाही करने का निर्देश दिया।
इस के उपरान्त उन्होेने तहसील सभागार में एयरपोर्ट के निर्माण कार्यो एवं कोविड टीकाकरण की बैठक करते हुये निर्देश दिया गया की कुशीनगर अन्तराष्ट्रीय एयरपोर्ट के सभी कार्यो को तेजी से पूर्ण कर लिया जाये। जिससे की आगामी माह विमानों का परिचालन भी प्रारम्भ हो जाये। उन्होने एयरपोर्ट के कार्यो के बारे मे ंजानकारी लेते हुये कहा कि एयरपोर्ट अथारर्टी द्वारा जो भी काम किये जाने है उसको शीघ्रता से पूर्ण कराये उन्होेने एयरपोर्ट पर सी0सी0टी0वी0 कैमरे लगाने के निर्देश दिये उन्होने एयर पोर्ट के लिए निमार्णधीन सड़क की प्रगति के बारे मे जानकारी लेते हुये कार्याे को तेजी से पूर्ण करने का निर्देश दिया। इसके उपरान्त कोविड टीकाकरण की बैठक लेते हुये मुख्य चिकित्सा अधिकारी कुशीनगर को निर्देश दिया गया कि शत प्रतिशत कोविड टीकाकरण सुनिश्चित किया जाये। टीका लगने वाले व्यक्तियों को पूर्व से ही सूचित कर टीकाकरण के दिन उनकी उपस्थिति सुनिश्चित किया जाये उन्होने लोगो को टीकाकरण के लिए जागरूक करने हेतु प्रचार प्रसार बल देते हुये लोगो को सूचित करने के इन्टीग्रेटेट कन्ट्रोल रूम की भी मदद लेने का निर्देश दिया। इस उपरान्त उन्होने कुशीनगर अन्र्तराष्ट्रीय एयरपोर्ट का निरीक्षण कर निर्माण कार्यो की प्रगति को देखा और आवश्यक निर्देश दिये।
इस अवसर पर आई0जी0 राजेश डी0 मोदक, जिलाधिकारी कुशीनगर एस0 राजलिंगम, डी0आई0जी0/एसं0पी0 कुशीनगर विनोद कुमार सिंह, अपर जिलाधिकारी कुशीनगर सहित मण्डलीय एवं जनपदीय अधिकारी उपस्थित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here