अंकित कुशवाहा ब्यूरो प्रमुख कुशीनगर

जिलाधिकारी ने समीक्षा बैठक में उपस्थित न होने एवं कार्यों में लापरवाही उजागर होने पर कार्यदायी संस्था यू0पी0पी0सीएल गोरखपुर के अधिकारी के खिलाफ शासन में पत्र लिखने का निर्देश सम्बन्धित को दिए। इसी प्रकार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लवकुश पश्चिम पट्टी विधान सभा फाजिलनगर में निर्माण कार्यों की समीक्षा की गई कार्यदायी संस्था पैकफेड द्वारा किया जा रहा है जो मार्च तक पूर्ण कर लिए जाने की बात कही गई। राजकीय इण्टरमीडिएट कालेज कुंडवा दिलीपनगर के निर्माण कार्यों की समीक्षा दौरान कार्यदाई संस्था यूपीसीडको के अधिकारी द्वारा बैठक में स्वयं भाग न लेने पर उनके खिलाफ एमडी सहित आयुक्त को पत्र लिखने का निर्देश दिए गए।
जिलाधिकारी ने फाजिलनगर में में बन रहे मिनी स्टेडियम की समीक्षा दौरान लापरवाही व कार्य मे शिथिलता पाए जाने पर सम्बन्धित ठीकेदार के खिलाफ प्रमाणपत्र व चार्जशीट दाखिल करने का निर्देश दिए, अग्निशमन केंद्र कसया के निर्माण कार्यों की समीक्षा दौरान करइन में देरी व कार्यदायी संस्था के अधिकारी द्वारा बैठक में अनुपस्थित रहने पर उनके खिलाफ रिपोर्ट करने का निर्देश दिए गए।
जिलाधिकारी ने सभी कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि सभी निर्माण कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान देते हुए निर्धारित अवधि में कार्य को अवश्य पूर्ण करें, साथ ही उन्होंने निर्देशित किया कि जहां भी बजट की कमी हो मेरे स्तर से पत्र भिजवा दें।
बैठक में त्वरित विकास योजना अन्तर्गत विभिन्न सड़को का निर्माण, त्वरित विकास में सड़कों का निर्माण, होमियोपैथिक चिकितशालय, कसया बस स्टेशन निर्माण, सहित राजकीय इंटर कालेज खडडा के निर्माण कार्यो की गहन समीक्षा की गई।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अन्नपूर्णा गर्ग, सीएमओ नरेंद्र गुप्ता, डीआईओएस उदय प्रकाश मिश्र, डीडीओ शेषनाथ वहाउहाँ सहित अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी व कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारी गन उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here