डाक टाइम्स संपादकीय कार्यालय
खड्डा कुशीनगर: खड्डा नगर में स्थित सरस्वती देवी पी०जी० कॉलेज में महाविद्यालय परिवार द्वारा आज दिनाँक 23-02-2021 को सम्मान समारोह का आयोजन करके महाविद्यालय के छात्र रहे अभिजीत प्रताप सिंह के नायब तहसीलदार पद पर चयनित होने पर व अक्षय प्रताप सिंह के चिकित्सक विभाग में एम०डी० पद पर चयनित होने पर उन्हें व उनके परिवार के वरिष्ठ जनों का माल्यार्पण कर व अंगवस्त्र भेट करकें महाविद्यालय परिवार द्वारा सम्मानित किया गया.
इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महाविद्यालय के प्राचार्य श्याम बिहारी अग्रवाल जी ने कहा कि अभिजीत व अक्षय प्रताप महाविद्यालय के बी०एस०-सी० के होनहार छात्र रहे है,इनके चयन से कुशीनगर जनपद के साथ उनके परिवार सहित पूरा महाविद्यालय परिवार गौरवान्वित है यें दोनों भाई सभी छात्रों के लिए प्रेणना श्रोत है. प्राचार्य ने कहा कि महाविद्यालय द्वारा पठन-पाठन के आलवा इस तरह का वातावरण देने का प्रयास किया जा रहा है जिससे छात्र- छात्राएं सरकारी सेवा हेतु होने वाले विविध परीक्षाओं को उत्रीर्ण कर सके. इसके साथ ही महाविद्यालय परिसर में छात्र-छात्राओं को अन्य रोजगार परक प्रशिक्षण भी निशुल्क प्रदान किया जा रहा है जिससे वे आत्म निर्भर बन सके.
नायब तहसीलदार के पद पर चयनित होने वाले अभिजीत प्रताप सिंह व चिकित्सक विभाग में एम०डी० पद पर चयनित होने होने वाले अक्षय प्रताप सिंह ने कहा कि हम इस महाविद्यालय से शिक्षण प्राप्त करके इस पद को प्राप्त किये है जो मेरे लिए गौरव की बात है. इसके लिए मैं महाविद्यालय के सभी शिक्षक गण के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करता हूँ |कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ प्रवक्ता विनोद प्रसाद द्वारा किया गया.

इस अवसर पर प्रबंधतंत्र के वरिष्ठ सदस्य आलोक पाण्डेय,गोपाल जी ओझा,ब्रजेश दिवेदी,विभा सिंह, डॉ० अजीत शुक्ल,अमीत मिश्रा,गौरव त्रिपाठी,अजीत मद्धेशिया,उपेश राव,शम्भू गुप्ता,दीपक शास्त्री,अमरनाथ कुशवाहा,अभिषेक श्रीवास्तव,सविता श्रीवास्तव के साथ चयनित होने वाले दोनों छात्र की दादी,माता-पिता, चाचा के साथ उनके मित्रगण व महाविद्यालय परिवार के छात्र छात्राएं उपस्थित रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here