सूचना पर पहुंची पुलिस ने कराया मुक्त लेकर थाने आई
लड़की पक्ष से तहरी नहीं,मामला एसएसपी के संज्ञान में आने पर पुलिस ने शुरू की जांच, ग्रामीणों ने आरोपी किशोर को पेड़ में बांधकर पीटा

गोरखपुर/ जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां खोराबार थाना क्षेत्र के भैंसहा बगहिया के पास मंगलवार सुबह एक किशोर को पेड़ से बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। आरोप है कि किशोर ने स्कूल जा रही एक किशोरी से अश्लील हरकत की थी।
किशोरी के शोर मचाने पर आरोपी किशोर को ग्रामीणों ने पकड़कर पेड़ से बांध दिया और फिर उसकी पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया और थाने लाई ।
जानकारी के मुताबिक, इलाके की एक किशोरी ग्यारहवीं की छात्रा है। वह रोज साइकिल से ही कॉलेज पढ़ने के लिए जाती है। इस दौरान उसके साथ अक्सर ही गांव के पास एक किशोर छेड़खानी करता था। आरोप है कि मंगलवार को वह जब कॉलेज जा रही थी तो रास्ते में किशोर ने फिर अश्लील हरकत की, जिससे नाराज किशोरी ने शोर मचाना शुरू कर दिया।
शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए और फिर किशोर को दौड़ा कर पकड़ लिया गया। उसकी पेड़ से बांधकर पिटाई की गई। इस दौरान किसी ग्रामीण ने डायल 112 पर सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों के गुस्से के बीच से किशोर को छुड़ाकर थाने ले आई है।
खबर है कि किशोर को थाने से छुड़ाने के लिए कई सफेदपोश थाने पर पहुंच गए थे, लेकिन मामला एसएसपी के संज्ञान में आने से उनकी दाल नहीं गली। पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है। डीआईजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

4 COMMENTS

  1. With havin so much written content do you ever run into any problems
    of plagorism or copyright violation? My site has a lot
    of unique content I’ve either created myself or outsourced but it appears a
    lot of it is popping it up all over the web without my agreement.
    Do you know any methods to help stop content from being
    stolen? I’d certainly appreciate it.

  2. I’ve learn a few just right stuff here. Definitely
    worth bookmarking for revisiting. I surprise how much attempt you put to make this type of excellent informative
    web site.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here