खड्डा/ कुशीनगर – आज दिनांक 27 मार्च 2021 दिन शनिवार दोपहर बाद में खड्डा क्षेत्र के ग्राम पंचायत लखुआ के हसनु टोला में तेंदुए ने गांव में घुसकर गांव के ही दो लोगों को लहूलुहान कर घायल कर दिया जिसमें पुरुष तथा एक स्त्री है गांव वाले फोन कर एंबुलेंस बुलाकर आनन-फानन में घायलों को सीएचसी तूर्कहां मॆं ले गए तथा भर्ती कराया गया.

स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि नरेश पासवान पुत्र रामलाल पासवान ग्राम सभा लखुआ लखुइ के घर के बगल के गली में तेंदुआ छिपा बैठा रहा 2 घंटा पूर्व अखिलेश पुत्र मोतीलाल 30 वर्ष और प्रभावती पत्नी सोहराब पासवान 75 साल दोनों को अपने पंजों से मारकर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया है. सूचना पर पहुंची डायल नंबर 112 खड्डा एसआई पीके सिंह, एसआई जीत बहादुर यादव अपने मय फोर्स के साथ गांव में पहुंचकर वन विभाग को सूचना देकर बुलवाया गया है. वन विभाग की टीम पूरी फोर्स के साथ तेंदुए को पकड़ने में जुटी हुई है. तेंदुए के हमले से पूरे ग्राम सभा के लोगों अंदर दहशत का माहौल है.


समाचार लिखे जाने तक अभी सीएचसी तुर्कहां में तीनों घायलो का ईलाज हो रहा है. इस संबंध में जब डाक टाइम्स न्यूज़ की टीम क्षेत्रीय वन अधिकारी से बात करने की कोशिश की तो उनका मोबाइल किसी कारण या नेटवर्क एरिया से बाहर होने के कारण संपर्क नहीं हो पाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here