युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने लगवाये कोविड वैक्सिन*

वैक्सिन सुरक्षा कवच व्यक्ति के शरीर मे रोगों से लड़ने मे सहायक :कुलदीप पाण्डेय

डाक टाइम्स। गोरखपुर। भारतीय युवा जनकल्याण समिति के संचालक व प्रदेश अध्यक्ष युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने भारत सरकार व राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे निशुल्क कोविड वैक्सिन टीकाकरण अभियान की सराहना किये. तथा 45 वर्ष से अधिक उम्र के नागरिकों के साथ ही वर्तमान माह 1 जून से 18 वर्ष से 44 वर्ष तक की आयु वाले युवाओं को भी टीकाकरण मे बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने के लिए जागरुक किये।
युवा समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय विगत 20 दिनों से अपने संगठन भारतीय युवा जनकल्याण समिति के कार्यकर्ताओं के साथ समाजसेवा के क्षेत्र मे जनमानस मे भोजन पानी आदि वितरण करने मे व्यस्त रहे उसके पश्चात भी समाज व अपनो कि सुरक्षा के प्रति जागरुक होने के कारण समय निकाल कर 18 से 44 वर्ष के आयु वाले श्रेणी मे आनलाइन आवेदन कर दिनाँक 11 जून दिन शुक्रवार को जटेपुर अशोक नगर गैस गोडाउन के समिप स्वास्थय केन्द्र पहुँच कर कोविड शिल्ड वैक्सिन का टीका लगवाये. तथा संगठन के युवा कार्यकर्ताओ को शिघ्र अतिशिघ्र टीकाकरण के लिए सुझाव दिये.
समाजसेवी कुलदीप पाण्डेय ने वैक्सिन लगवाने के पश्चात ही सोशल मीडिया के माध्यम से मुख्य रुप से युवाओं को जागरुक करते हुए टीकाकरण कराने का सुझाव दिये तथा अपने परिवार या आस पास के जो भी लोग वैक्सिन लगवाने के लिए आयु पुरा कर लिये है वह सभी लोग आनलाइन रजिस्ट्रेशन कराकर नियमानुसार स्लाट बुक करके जाये.
टीकाकरण के प्रति कोई भी मन मे भ्रम ना पाले,जनमानस कि रक्षा व सुरक्षा के लिए वैक्सिन लगवाना कवच के समान है, कोरोना से लड़ने व जड़ से समाप्त करने के लिए वैक्सिन सुरक्षा कवच का कार्य करेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here