डाक टाइम्स । जिला मजिस्ट्रेट/ निर्वाचन अधिकारी(जिला पंचायत अध्यक्ष) एस0 राजलिंगम ने बताया कि कुशीनगर जिले की जिला पंचायत के लिए अध्यक्ष का निर्वाचन किया जाना है।
जिला मजिस्ट्रेट ने उक्त निर्वाचन के लिए निर्वाचन अधिकारी एतदद्वारा सार्वजानिक नोटिस दिया है। उन्होने कहा कि नाम निर्देशन पत्र जिला मजिस्ट्रेट को न्यायालय कक्ष कलेक्ट्रेट में दिनाँक 26 जून 2021 को पूर्वाह्न 11 बजे से अपराह्न 3 बजे तक दिये जा सकते हैं या यदि वह उसे लेने में अपरिहार्यत असमर्थ हो तो उक्त स्थान पर अपर जिलाधिकारी(वित्त एवं राजस्व)/ सहायक निर्वाचन अधिकारी को दिए जा सकते हैं।
नाम निर्देशन-पत्रों की जाँच का काम न्यायालय कक्ष कलक्ट्रेट में दिनाँक 26 जून 2021 को अपरान्ह 03ः00 बजे से कार्य की समाप्ति तक किया जायेगा।
उम्मीदवारी की वापसी की सूचना किसी उम्मीदवार, उसके प्रस्तावक या अनुमोदक द्वारा प्रस्तर (1) में उल्लिखित अधिकारी को दिनांक 29 जून 2021 को पूर्वान्ह 11ः00 बजे से अपरान्ह 03ः00 बजे तक उसके कार्यालय न्यायालय कक्ष कलक्ट्रेट में दी जाएगी।
यदि निर्वाचन में विरोध होगा तो मतदान दिनांक 03 जुलाई 2021 को पूर्वान्ह 11ः00 बजे और अपरान्ह 03ः00 बजे के बीच होगा। मतगणना दिनांक 03 जुलाई 2021 को अपरान्ह 03ः00 बजे से कार्य की समाप्ति तक में होगी।

5 COMMENTS

  1. I’m impressed, I must say. Seldom do I encounter a blog that’s both
    equally educative and amusing, aand without a
    doubt, yyou have hhit the nail on the head. The problemm is an issue that too
    few men and women are speaking intelligently about.
    I’m very happy I tumbled across this during my hunt for something regardiung this.

    Here is my blog post – masonintheusa.net

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here