डाक टाइम्स कुशीनगर। विकास खंड नेबुआ नौरंगिया के नौरंगिया के बन्द पड़े गेंहू क्रय केन्द्र पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह के नेतृत्व में बन्द पड़े क्रय केन्द्र को पुनः चालू करवाने को लेकर धरना-प्रदर्शन किया गया।
जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि नौरंगिया क्रय केन्द्र बन्द है और वहीं लक्ष्मीपुर क्रय केन्द्र पर केवल राशन की निकासी हो रही है और किसानों की गेंहू खरीद बन्द है। लेकिन सरकार के मंत्रियों के दावें आसमान छूने वाले हैं सरकार के इन्ही सब झूठे दावों का पोल खोलने के लिए और बन्द पड़े क्रय केन्द्र को पुनः चालू कराने को लेकर कांग्रेस पार्टी द्वारा पूरे जिले में धरना-प्रदर्शन किया जा रहा है। सरकार की विफलता के कारण यह क्रय केन्द्र बन्द है।जिससे आम किसान को अपना आनाज औने पौने दामों पर इधर उधर बेचना पड़ रहा है,यह सरकार इस कमरतोड़ महंगाई और कोरोना से जूझ रहे किसानों को खरीद में राहत देने व गेहूं खरीद की तिथि बढ़ाने की बजाय केवल झूठी बयान बाजी कर रही है।
साथ ही श्री सिंह ने सरकार से मांग किया कि किसानों के गेंहू की खरीद की जाए,और जल्द से जल्द उनका भुगतान किया जाए। इस दौरान आफ़ताब आलम,अनिरुद्ध कुशवाहा,भगवन्त कुशवाहा,कन्हैया वर्मा,कोदई कुशवाहा,रामहरक कुशवाहा,नितीश यादव,दिवाकर पटेल,जितेन्द्र कन्नौजिया,सिद्धार्थ चौरासिया,शुखारी यादव,प्रमोद यादव,सुरेश यादव,हसामुद्दीन अंसारी व अन्य लोग उपस्थित रहें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here