जिलाधिकारी एस राजलिंगम की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट कार्यालय कक्ष में कोविड-19 की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई।
आज की बैठक में हड़ताल कर रहे एम्बुलेंस चालकों के सम्बंध में जिलाधिकारी ने सीएमओ सहित सम्बन्धित फर्म के प्रतिनिधि को निर्देशित किया कि जो वाहन चालक कार्य करना चाहते हैं उन्हें रखा जाय, तथा अवशेष कमी को पूर्ण करने के लिए निर्वाचन कार्य मे लगे वाहन चालकों से बात कर पूर्ण कर लिए जाने हेतु अपर जिलाधिकारी को निर्देशित किया गया। साथ ही उन्होंने ये भी निर्देशित किया कि यदि पुराने एम्बुलेंस चालक जो कार्य पर वापस आ रहे हैं उनकी सुरक्षा एवं मदद के लिए पूरी व्यवस्था जिला प्रशासन द्वारा की जाएगी।
जिलाधिकारी ने ऑक्सीजन प्लांट के प्रगति की जानकारी ली एवं 250 केवीए के जेनरेटर आपूर्ति हेतु वर्क आर्डर करने का निर्देश मुख्य चिकित्सा अधिकारी को दिए।एल-2 हॉस्पिटल एवं संयुक्त जिला चिकित्सालय में विद्युत सम्बन्धी कार्यों को अब तक पूर्ण नही होने पर जिलाधिकारी ने नाराजगी जाहिर करते हुए मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को शीघ्र कार्य पूर्ण कराने सहित कार्य शैली में सुधार लाने का निर्देश दिए। पाइप लाइन सम्बन्धी कार्यों हेतु अब तक सीएमएस द्वारा वर्क आर्डर नही देने पर तत्काल प्रभावी कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया, तथा प्लांट सप्लाई करने वाले फर्म से वार्ता करने हेतु मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को निर्देशित किया गया।
जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल, एल -2 हॉस्पिटल, खडडा, छितौनी, सेवरही,व सपहा में लो वोल्टेज के कारण अलग से ट्रांसफार्मर लगवाने के सम्बंध में भी प्रगति रिपोर्ट ली गई। बैठक के अंत मे जिलाधिकारी ने आशा बहुओं व ग्राम प्रधानों के साथ वर्चुअल माध्यम से सम्मेलन कराने की इच्छा जताई , जिसके क्रियान्वयन हेतु मुख्य चिकित्साधिकारी को निर्देशित किया गया।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी विंध्यवासिनी राय, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 सुरेश पटारिया, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा0 एस के वर्मा,डा0 बी के पाण्डेय, डा0 एस पी सिंह, सहित अन्य संबंधित गण उपस्थित रहे।

1 COMMENT

  1. Excellent pieces. Keep writing such kind of info on your blog.

    Im really impressed by your blog.
    Hey there, You have done a great job. I will definitely digg it and personally
    suggest to my friends. I’m sure they’ll be benefited from this web site.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here