(डाक टाइम्स) आज दिनांक01/08/2021 दिन रविवार
मूल नाम से आरक्षण प्रमाण पत्र निर्गत करवाने की मांग को लेकर संकल्पित है अब पूर्वांचल में इसके अलख जग चुकी है ,प्रदेश सरकार के कई मंत्रियों ने इस मांग का समर्थन भी किया है प्रदेश सरकार से शासनादेश जारी कराने को लेकर मोर्चा एक कदम भी पीछे नहीं हटेगा । सैंथवार मल्ल स्वाभिमान मोर्चा के द्वारा ग्राम अहिरौली तहसील हाटा के बैठक में मांग की गई। अध्यक्षता कर रहे इंजीनियर मनोज सिंह सैंथवार ने कहा कि वर्षो से लंबित मांगों के प्रति सरकार चुप्पी साधे हुए हैं यह ठीक नहीं है, पूर्वांचल में अपना बहुमूल्य वोट देकर इस समाज ने सरकार बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है ।लेकिन सरकार हमारी मांग को अनसुना कर दे रही है। श्री सिंह ने कहा कि यदि सरकार हमारी मांग को पूरा नहीं करेगी तो बिरादरी के लोग भाजपा के समर्थन के बारे में गंभीरता से सोचेंगे।
बैठक में पूर्वांचल के लोगों को एकजुट करने का संकल्प लिया गया आज की बैठक में संतोष कुमार सिंह की अगुवाई में मूल नाम से आरक्षण के लिए आवाज उठाई गई बैठक में रामरक्षा सिंह, अनिरुद्ध सिंह जी, सुधाकर सिंह, विजेंद्र सिंह, सतीश सिंह, सुदर्शन सिंह ,रंजीत सिंह, कुलदीप सिंह, अर्जुन सिंह, गुड्डू सिंह, धर्मेंद्र सिंह, अमरिंदर सिंह, यशवंत सिंह ,बृजेश सिंह, अनिल कुमार सिंह, रजनीश सिंह, सुधीर सिंह आदि लोगों ने सम्मिलित होकर एक स्वर में आपसी एकता एवं मूल नाम से आरक्षण की आवाज को बुलंद किया। आज के इस बैठक मे सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

20 COMMENTS

  1. 166 Because of its low availability, a higher dose of raloxifene must be administrated in vivo to obtain an efficacy equivalent to that with tamoxifen, 91, 167 which has a low binding affinity for the estrogen receptor but accumulates and is subsequently converted to the active metabolite 4 hydroxytamoxifen tamoxifen and endometrial cancer 5 to 1 cm of tissue, appropriately oriented for the pathologist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here