कबीर हेल्थ क्लिनिक बना अवैध नशीली दवाओं का अड्डा

होम्योपैथ की आड़ में कर रहा बिना डिग्री के एलोपैथ और नशीली दवाओं का कारोबार

ना कोई फार्मासिस्ट ना कोई डिग्री धारी फर्जी तरीके से क्लीनिक में एलोपैथ मेडिकल को किया जाता है संचालित

क्लीनिक के आड़ में युवाओं को नशीली दवाओं का आदि बना रहा है युवाओं के भविष्य से कर रहा खिलवाड़

डाक टाइम्स महराजगंज। सिसवा निचलौल मुख्य मार्ग बढ़या स्थित कबीर हेल्थ क्लिनिक जो इन दिनों क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है अगल-बगल के अभिभावकों व ग्रामीणों का कहना है कि यहां शाम सुबह युवाओं का तांता लगा रहता है।

वही विश्वस्त सूत्र ने बताया कि यहां पर अवैध नशीली दवा का काला कारोबार किया जाता है ,जो युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है और युवा इसके आदि बनते जा रहे हैं मजे की बात यह है कि यहाँ नशीली दवा को पत्ते से निकालकर कागज में पुड़िया बना कर दिया जाता है ।आपको बता दे की होम्यो क्लीनिक के आड़ में बिना डिग्री के एलोपैथ दवा व पेशेंट को यहां पर भर्ती कर मोटी रकम वसूल करता है । अभी जिले की सबसे बड़ी अवैध नशीली दवा का छापेमारी का मामला थमा ही नहीं था ।
तब तक एक और नशीली दवा के अड्डा का चर्चा क्षेत्र में जोर से होने लगा ,वहीं क्षेत्र में तेज तर्रार निचलौल एसडीएम प्रमोद कुमार के आने से तस्कर और नशीली दवा कारोबारियों में खौफ है,लेकिन यहां तो हाल कुछ और है।
जब इस सम्बंध में डॉक्टर पी मद्धेशिया से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि तुमको जो लिखना है लिख दो ऊपर से नीचे तक दिया जाता है। अब क्या दिया जाता है डॉक्टर साहब ही जानेंगे ?
इस संदर्भ में CMO महराजगंज गंज से बात करने पर बताया गया कि इस क्लिनिक के बिषय में कोई जानकारी नहीं है जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here