गोरखपुर में बड़ी खबर
मुख्यमंत्री के गृह जनपद में जालसाजी, मुख्यमंत्री योगी का OSD बनकर व्यापारी को फोन पर धमकी,FIR दर्ज

डाक टाइम्स गोरखपुर/उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहजनपद में एक बड़ी जासलासी का मामला सामने आया है। यहां एक आरोपी ने खुद को सीएम योगी का ओएसडी बताकर व्यापारी को फोन पर धमकी दी है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पढ़िये पूरा मामला CM योगी का OSD बताकर धमकी देने वाले जालसाज के खिलाफ मामला दर्ज। गोरखपुर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद में एक जालसाज की काली करतूत सामने आयी है। यहां सीएम के ओएसडी (OSD) बल्लू राय के नाम से एक व्यापारी को फोन पर धमकाने और जालसाजी करने का गंभीर मामला सामने आया है। व्यापारी ने संदेह होने पर जब सीएम के ओएसडी उमेश कुमार उर्फ बल्लू राय को फोन किया तो मामले का पर्दाफाश हुआ। ओएसडी उमेश कुमार के नाम पर व्यापारी को धमकी देने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबित शहर के गोरखनाथ क्षेत्र में रहने वाले व्यापारी पवन राय ने पुलिस को दी गई अपनी लिखित शिकायत में कहा है कि 5 अगस्त को दौरान दोपहर दो बजे के करीब एक मोबाइल नंबर (8604282518) से उनको फोन आया था। फोन करने वाले ने खुद को मुख्यमंत्री योगी का ओएसडी बल्लू राय बताया था। फोन करने वाले ने पहले व्यापार के संबंध में बातचीत की और बाद में व्यापारी को धमकी देने लगा। व्यापारी उस समय किसी रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में थे इसलिये उन्होंने फोन काट दिया।
व्यापारी पवन के फोन काटने पर दो घंटे के अंतराल में फिर उसी नंबर से उस व्यक्ति ने कई बार फोन किया। संदेह होने पर व्यापारी ने ट्रू कॉलर पर मोबाइल नंबर चेक किया तो बल्लू राय का नाम बता रहा था। प्रोफाइल पर फोटो भी ओएसडी बल्लू राय की लगी थी। जिसके बाद व्यापारी पवन ने ओएसडी उमेश कुमार के मोबाइल नंबर पर फोन किया तो मामले की सच्चाई सामने आयी। उमेश कुमार ने किसी तरह का फोन करने की बात बताते हुए व्यापारी को तत्काल पुलिस के एफआईआर दर्ज कराने को कहा।
व्यापारी ने गोरखनाथ थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की लिखित तहरीर दी। मामला सीएम के ओएसडी के नाम को लेकर धमकाने का होने से पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए”तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस और सर्विलांस सेल व्यापारी को धमकाने वाली की तलाश में जुट गई है। आरोपी को सर्विलांस की मदद से भी तलाशा जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here