आपको बताते चले कि आज समाजवादी पार्टी के नेता कालीशंकर ने बताया कि दिनांक 16 अगस्त से “हमार बूथ सबसे मजबूत” के नारे के साथ शुरू होगा “चलो बूथ की ओर” अभियान।

कालीशंकर ने बताया कि “चलो बूथ की ओर” अभियान के अंतर्गत नये तथा छूटे हुए नामो को मतदाता सूची में जुड़वाने व संसोधन करवाने हेतु फार्म भरवाया और जमा करवाया जायेगा। यह अभियान 31 अगस्त तक चलेगा। बूथों पर 18 साल की उम्र पूरी कर चुके युवाओं को मतदाता बनाने के साथ ही उन्हें पार्टी का सदस्य बनाने का कार्य भी होगा।

“चलो बूथ की ओर” और “हमार बूथ सबसे मजबूत” अभियान के अंतर्गत ही हम बूथ स्तर पर जनता की विभिन्न समस्याओ की जानकारी लेंगे और उसके निराकरण के लिए संघर्ष कर आवाज़ भी बुलंद करेंगे तथा भाजपा सरकार की नाकामियों को उजागर कर समाजवादी पार्टी की जन कल्याणकारी नीतियों और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव के सन्देश को जनता तक पहुंचाने का कार्य भी किया जायेगा।
कम मतदान वाले बूथों पर हम मतदाताओं को जागरूक करने का भी कार्य करेंगे और हमारा प्रयास होगा कि आगामी विधानसभा चुनाव में चौरी-चौरा विधानसभा का मतदान प्रतिशत प्रदेश में सर्वाधिक हो तथा समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी यहाँ से रिकॉर्ड मतों से विजयी हो।

सम्पादक
धीरज शुक्ल

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here